-->

Breaking News

सोशल मीडिया पर वायरल हुई PM मोदी की पिंक पगड़ी

नई दिल्ली: पीएम मोदी अपने खास व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं और यही वजह है कि हर मौके पर उनकी मौदूजगी ठोस तरीके से दर्ज होती है. आपको याद होगा जब पीएम मोदी अमेरिका गए थे तो अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपित बराक ओबामा ने उनके सम्मान में व्हाइट हाउस में एक रात्रि भोज का आयोजन किया था. जब भोज शुरू हुआ तो पीएम मोदी ने खुद अपने हाथों से वहां मौजूद लोगों की मेजबानी कर अपने व्यक्तित्व का दमदार परिचय दिया और लोगों का दिल जीत लिया.

आज गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी राजपथ के मुख्य समारोह में शरीक होने पहुंचे तो सभी की निगाहें उनपर टिक गईं. जैसे ही पीएम मोदी अपनी गाड़ी से बाहर निकले लोगों ने देखा कि उन्होंने सर पर गुलाबी रंग की पगड़ी बांध रखी है. जिसके बाद पीएम की यह पगड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. लोगों ने पीएम मोदी के गुलाबी रंग के पगड़ी को 2000 के नए नोट के रंग से जोड़ कर देखना शुरू कर दिया. कई दिलचस्प और अनूठे कमेंट आए.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com