-->

Breaking News

शाहरूख की फिल्म ‘रईस’ 100 करोड़ क्लब में शामिल

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। राहुल ढ़ोलकिया निर्देशित और फरहान अख्तर निर्देशित फिल्म ‘रईस’ गणतंत्र दिवस के अवसर पर 25 जनवरी को प्रदर्शित हुयी है।

फिल्म में शाहरूख खान ,नवाजउद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म में सनी लियोनी पर आइटम नंबर‘लैला मैं लैला’फिल्माया गया है। फिल्म में शाहरूख ने नकारात्मक भूमिका निभायी है। फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है। शाहरूख की‘रईस’बॉक्स ऑफिस पर अब तक हिट साबित हो रही है। फिल्म ने प्रदर्शन के पहले सप्ताह करीब 60 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म अब 106 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

‘रईस’ वर्ष की पहली ङ्क्षफल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है। रईस , शाहरुख खान की हाल के वर्षों में सातवीं ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ की कमाई की है। इस सूची में 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'हैप्पी न्यू ईयर' ,'दिलवाले' , 'जब तक है जान' , 'रा.वन' और 'डॉन -2' शामिल है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com