-->

Breaking News

बेटे अबराम संग शाहरुख अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे

शाहरुख खान ने मंगलवार रात अपने बेटे अबराम के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है इसमें शाहरुख अपने बेटे के साथ अमृतसर के स्‍वर्णमंदिर में नजर आ रहे हैं शाहरुख यहां अकेले नहीं गए थे, उनकी फिल्‍म 'रईस' के प्रोड्यूसर रितेश सधवानी भी इस मौके पर उनके साथ थे। पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान के साथ ही उनके छोटे बेटे अबराम भी काफी सुर्खियां बटोर रहे है। मंगलवार को शाहरुख खान अपने 4 साल के बेटे अबराम को लेकर अमृतसर के श्री दरबार साहिब पहुंचे और उन्‍होंने वहां मत्‍था टेका, हाल ही में शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' ने 6 दिनों में करीब 98 करोड़ का बिजनेस किया है।

इस फोटो में शाहरुख और उनके बेटे ने पूजा करने के लिए सिर पर साफा बांध रखा है जानकारी के अनुसार गुरुद्वारे में भारी संख्य में लोग मौजूद थे शाहरुख के वहां पहुंचने से लोगों में उनसे मिलने की होड़ लग गई और धाका-मुक्की जैसी स्थिति बन गई. शाहरुख खान अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर इससे पहले मुंबई से दिल्ली तक की रेल यात्रा भी कर चुके है। शाहरुख ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'श्री दरबार साहिब पर. शांति, प्‍यार और काफी अच्‍छा महसूस कर रहे हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com