-->

Breaking News

पाकिस्तानी फिल्मकारों को बहुत पसंद आई काबिल : राकेश रोशन

मुझे पाकिस्तान के अपने एक डिस्ट्रीब्यूटर सतीश आनंद से फोन आया, जो फिलहाल भारत में है। उसने कहा कि उन सभी को काबिल बहुत पसंद आई है और केवल काबिल ने सभी सेंसर क्लीयर कर लिए हैं।
 
उरी हमलों के बाद भारत में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगा दिया था। साथ ही उन्हें तुरंत देश छोड़ने का नोटिस दे दिया गया था। इस घटना के बाद पाकिस्तानी थिएटर मालिकों ने भी बदले में अपने देश में भारतीय फिल्मों की स्क्रिनिंग पर बैन लगा दिया था। अब काबिल फाइनली पाकिस्तान में रिलीज होने वाली है। इसके बारे में बात करते हुए राकेश रोशन ने लीडिंग डेली से कहा- मुझे पाकिस्तान के अपने एक डिस्ट्रीब्यूटर सतीश आनंद से फोन आया, जो फिलहाल भारत में है। उसने कहा कि उन सभी को काबिल बहुत पसंद आई है और केवल काबिल ने सभी सेंसर क्लीयर कर लिए हैं। कल से या परसों से भारतीय फिल्म में से केवल काबिल रिलीज होगी। वो चाहते हैं कि यामी गौतम और ऋतिक रोशन के द्वारा फिल्म में दिया गया मैसेज उनके देश में भी फैले। यह बहुत अच्छा स्टेप है और भारत पाकिस्तान के बीच दोस्ती बढ़ाने की तरफ ऐतिहासिक है। मैं उम्मीद करता हूं यह हर दिन के साथ बढ़े।

पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर सतीश आनंद ने भी लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा- हमारी कंपनी ने पिछले 70 सालों में 600 से ज्यादा फिल्में रिलीज की हैं। यह हमारे लिए बहुत अच्छी बात है कि हम एक बार फिर से पाकिस्तान में भारतीय फिल्में दिखाएंगे। इस हफ्ते काबिल रिलीज होगी। यह हमारे लोगों के लिए एक ऐतिहासिक बात है। काबिल वाकई ही इस काबिल है, के चिराग दोबारा से रोशन कर सके। आपके बैनर से एक बार फिर बेहतरीन फिल्म। एक मुश्किल सब्जेक्ट जिसे बहुत बुद्धिमानी के साथ पूरी टीम ने दिखाया है।
 
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल और शाहरुख की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई हैं। हिट होने के लिहाज से दोनों फिल्मों की तुलना करें सोशल मीडिया पर शाहरुख का ही बोलबाला है। फिल्म के डायलोग्स से लेकर म्यूजिक और जोक्स तक सब कुछ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

रिलीज डेट वाले दिन शाहरुख का ट्विटर हैंडल ऋतिक रोशन के ट्विटर हैंडल की तुलना में ज्यादा एक्टिव नजर आया। लेकिन ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन कुछ चीजों को लेकर नाराज नजर आए। जानकारी के मुताबिक एक्सिहिबिटर्स ने रईस और काबिल को बराबर स्क्रीन्स अलॉट करने का अपना वादा नहीं निभाया और काबिल के प्रोड्यूसर राकेश इस बात से खासे नाराज हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com