-->

Breaking News

यूपी चुनाव 2017: आज राहुल, अखिलेश, राजनाथ और मायावती की चुनावी सभाएं

लखनऊ : आज यूपी चुनाव की सरगर्मी तेज रहेगी. उत्तर प्रदेश में रैलियों का रेला बना रहेगा. सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बीएसपी सुप्रीमो मायावती की अहम रैलियां और चुनावी सभाएं होने वाली हैं.

राजनाथ सिंह की चार चुनावी सभाएं प्रस्तावित हैं. दोपहर पौने बारह बजे के करीब वो कासगंज के पटियाली की एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर सवा एक बजे के करीब वो फिरोजाबाद के टुंडला में होंगे और वहां एक चुनावी सभा करेंगे.

दोपहर दो बजे के करीब राजनाथ सिंह मथुरा के छाता विधानसभा क्षेत्र में होंगे, जहां एक चुनावी सभा होनी है. इसके बाद शाम पौने चार बजे के करीब वो बुलंदशहर के सिकंदराबाद में एक चुनावी सभा करेंगे.

6 फरवरी को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का व्यस्त चुनावी दौरा है. सोमवार को उनकी तीन चुनावी सभाएं होनी हैं. राहुल गांधी दोपहर बारह बजे शामली के वीवी पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज ग्राउंड में एक पब्लिक मीटिंग करेंगे. इसके बाद दोपहर दो बजे के करीब वो मथुरा के ब्रज आदर्श इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स ग्राउंड में एक पब्लिक मीटिंग में हिस्सा लेंगे.

दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब राहुल गांधी अलीगढ़ में होंगे. यहां वो लालपुरा इगलास के नई तहसील के लाल बहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज के ग्राउंड में पब्लिक मीटिंग करेंगे.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती की चुनावी सभाएं सोमवार को भी जारी रहेंगी. मायावती फर्रूखाबाद और आगरा जिले में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी.

इस कार्यक्रम के तहत मायावती की पहली चुनावी जनसभा फर्रूखाबाद जिले में रामलीला मैदान कमालगंज में होगी, जबकि दूसरी जनसभा आगरा ज़िले के कोठी मीना बाजार में आयेजित होगी.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के सीएम अखिलेश यादव भी सोमवार को छह सभाएं करेंगे. अखिलेश यादव सीतापुर जिले में होंगे. वे सिधौली विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मनीष रावत, मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रामपाल राजवंशी, पिसांवा विधानसभा क्षेत्र से अनूप गुप्ता, सेवता विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता, विधानसभा क्षेत्र महमूदाबाद से प्रत्याशी नरेंद्र सिंह वर्मा और बिसवां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अफजाल कौसर अंसारी के पक्ष में मतदान की जनता से अपील करेंगे.

अखिलेश यादव विधानसभा क्षेत्र लखीमपुर और श्रीनगर की एक संयुक्त सभा कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी उत्कर्ष वर्मा और राम सरन मौर्य को चुनाव में जीत दिलाने के लिए जनता से अपील करेंगे.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com