-->

Breaking News

गलती से भी ले गए यहाँ बरात तो...

इस जगह के बारे में कहा जाता है कि यहां बारात लेकर जाना खतरे से खाली नहीं है। यही वजह है कि यहां की लड़कियों की शादी नहीं हो पा रही है, क्योंकि लड़के वाले बारात लेकर जाने से डरते हैं। यह घटना है पटना से 75 किमी दूर भोजपुर जिले के रतनपुर गांव की है। इस गांव में बंदरों का आतंक है, जिसके चलते कोई भी लड़के वाले यहां बारात लाने से डरते हैं।

बंदरो की वजह से अविवाहित
इस गांव में बंदरों का खौफ इतना ज्यादा है कि यहां अविवाहिताओं की संख्या बढऩे लगी है। कई उपाय करने के बावजूद भी बंदरों का गैंग इस गांव से जाने का नाम ही नहीं लेता और इस पर अपना कब्जा कर चुकर है। आसपास के गांवों में यहां के बंदरों की कहानी मशहूर हो चुकी है और सभी बारात ले जाने से कतराते हैं।

बंदरो ने किया लहू-लुहान
सात साल पहले एक घर में बारात पूरे बैंड बाजे से आई और बैंड बाजे के साथ बाराती झूम रहे थे। तभी बंदरों के गैंग ने बारातियों पर हमला कर दिया। पहले तो बारातियों ने बंदरों को भगाने का प्रयास किया, लेकिन जब बंदरों के तेवर आक्रमक हो गए, तो सभी बाराती जान बचाकर इधर उधर भागते नजर आए। गांव के मुखिया का कहना है कि बंदरों के इस गैंग की वजह से कोई भी अपने बेटे की शादी इस गांव में नहीं करना चाहता।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com