-->

Breaking News

नायब तहसीलदार से दबंग छीन ले गए डंफर 

अवैध परिवहन पर की जा रही थी कार्रवाई
कटनी। स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत उमरियापान मोड़ के पास से अवैध परिवहन करने पर जप्त किए गए रेत से भरे डम्फर को भाजपा नेता प्रणय पांडेय जबरदस्ती ले गया। डम्फर स्लीमनाबाद नायाब तहसीलदार गुंजा परस्ते के अभिरक्षा में था, उनके द्वारा रेत से भरे डम्फर में परिवहन दस्तावेज नहीं होने के कारण अवैध परिवहन का प्रतिवेदन बनाया गया था। इसी बीच सिहोरा के भाजपा नेता प्रणय पांडेय अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंचे और अभिरक्षा में लिए गए ट्रक को लेकर चले गए। मामले की सूचना नायाब तहसीलदार ने वरिष्ठ अधिकारियों को देने के साथ ही पुलिस थाने में शिकायत की है। जिसके आधार पर पुलिस ने ट्रक के चालक व भाजपा नेता प्रणय पांडेय के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

ये है मामला
स्लीमनाबाद नायाब तहसीलदार गुंजा परस्ते द्वारा गुरूवार सुबह साढ़े दस बजे चैकिंग कार्यवाही करते हुए भाजपा नेता के हाईवा क्रमांक एमपी 20-एचबी 7263 को रेत के अवैध परिवहन में जब्त करते हुए स्लीमनाबाद थाने में खड़ा करा दिया गया था। शाम को भी प्रणय पांडेय का दूसरा डम्फर क्रमांक एमपी 20-एचबी-2863 जप्त करने की कार्रवाई की जा रही थी, इसी बीच भाजपा नेता अपने साथियों के साथ स्लीमनाबाद चौराहा पहुंचे, और डम्फर छोड़ने के लिए नायाब तहसीलदार पर दबाव बनाने की कोशिश करने लगे। नायाब तहसीलदार द्वारा डम्फर छोड़ने से मना कर दिया गया। बावजूद इसके प्रणय पांडेय ने डम्फर चालक को ले जाने के लिए कहा, जिसके बाद वाहन को लेकर चालक चला गया। जिसकी शिकायत नायाब तहसीलदार ने स्लीमनाबाद पुलिस को की थी जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। 

इनका कहना है
नायाब तहसीलदार की शिकायत पर प्रणय पांडेय और डम्फर चालक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और अभिरक्षा से वाहन ले जाने का मामला दर्ज किया गया है। देर रात पुलिस ने खाली डम्फर को जब्त कर लिया है।
एस बारास्कर, टीआई स्लीमनाबाद

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com