-->

Breaking News

PM मोदी की मतदताओं से अपील, भारी संख्या में करें मतदान

नई दिल्ली/ लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूपी विधानसभा चुनाव-2017 के दूसरे चरण के चुनाव के लोगों से अपील करते हुए एक ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में आज दूसरे चरण का मतदान है। मेरी विनती है कि सभी मतदाता लोकतंत्र के इस पावन उत्सव में भाग लें और भारी संख्या में मतदान करें।

    उत्तर प्रदेश में आज दूसरे चरण का मतदान है। मेरी विनती है कि सभी मतदाता लोकतंत्र के इस पावन उत्सव में भाग लें और भारी संख्या में मतदान करें।
    — Narendra Modi (@narendramodi)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2017 के दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है। पोलिंग बूथों पर मतदताओं की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही है। लोग घरों से निकलकर मतदान कर रहे हैं।  आपको बता दें कि यूपी के 11 जिलों की 67 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com