-->

Breaking News

संपूर्ण सनातन ब्राह्मण महासभा का 9 वां संभागीय परिचय सम्मेलन आयोजित


राजकुमार पंत
गुना, ब्यूरो। संपूर्ण सनातन ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में 9 वें संभागीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन एवं ब्राह्मण महाकुंभ का आयोजन स्थानीय नजूल कॉलोनी स्थित हनुमान मंदिर पर किया गया। कार्यक्रम मेंं मुख्य अतिथि संपूर्ण सनातन ब्राह्मण महासभा के संस्थापक महामंडलेश्वर पं. गोविंद व्यास, विशिष्ट अतिथि एसडीएम अरविंद वाजपेयी रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियो द्वारा मां सरस्वती की पूजा के साथ हुआ। तत्पश्चात मंच से युवक-युवतियों ने परिचय दिया।

इस मौके पर संस्था के प्रदेश कार्यक्रम संयोजक राधेश्याम शर्मा ने संस्था के कार्यों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में वेद पाठी ब्राह्मणों ने भाग लेकर स्वस्तिवाचन किया। कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र पाठक ने बताया कि इस आयोजन में कुल 55 युवक एवं 22 युवतियों ने अपना परिचय दिया। इस मौके पर समाज के युवत-युवतियों की पत्रिका का विमोचन भी किया गया।

संभागीय अध्यक्ष विवेक शर्मा के अनुसार इस पत्रिका में 2500 विवाह योग्य युवक-युवतियों की जानकारी दी गई। इस अवसर पर समाजसेवियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में शक्ति शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा, रामदयाल शास्त्री, कुंभराज से अरविंद पाराशर, हरिशंकर शर्मा, राघौगढ़ से राकेश शर्मा, लोकेश पाठक, कुंजविहारी शर्मा, कमलेश शर्मा सहित अशोकनगर, सागर, शिवपुरी, ग्वालियर, कोटा, भोपाल, इंदौर सहित अन्य शहरों से बड़ी संख्या में ब्राह्मणबंधु उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन धर्मेन्द्र शर्मा ने किया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com