-->

Breaking News

सपाक्स :राहुल राजपूत जी को भोपाल संभाग का संभागीय समन्वयक नियुक्त किया गया

भोपाल : सपाक्स युवा संगठन कार्यकरणी एवं सपाक्स समाज के पदाधिकारियों की उपस्थिति में 16 जनवरी को संपन्न बैठक में सपाक्स युवा संगठन के विस्तार पर चर्चा हुई और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रान्तीय समिति की अनुसंशा पर मध्यप्रदेश के 15 जिलो और उनकी तहसीलों में सपाक्स युवा संगठन के जिला और तहसील संयोजक नियुक्त किये गए।

संख्या  नाम तहसील/जिला
1 अवनीश शर्मा गैरतगंज/रायसेन
2 गरिमा राजपूत रायसेन
3 गोपाल राजपूत रायसेन
4 अर्जुन परिहार रायसेन
5 अमित उपाध्याय सांची/रायसेन
6 गोल्डी भावसार बरेली/रायसेन
7 आकाश मीणा विदिशा
8 नवीन कोठारी विदिशा
9 रजत दांगी गुलाबगंज/विदिशा
10 गौतम रघुवंशी ग्यारसपुर/विदिशा
11 अनिल सिंह राजपूत नसरुलगंज/सिहोर
12 अंकित मालवीय नसरुलगंज/सिहोर
13 प्रदीप शर्मा शाहगंज/सिहोर
14 लखन सिंह पंवार उज्जैन
15 गोकुल कुशवाह उज्जैन
16 ब्रिजेन्द्र भदौरिया ग्वालियर
17 आलोक गौड़ डबरा/ग्वालियर
18 शुदर्शन पाठक शिवपुरी
19 प्रणय जैन सोहागपुर/होशंगाबाद
20 शिवराम शुक्ला कटनी
21 विवेक अग्रवाल जबलपुर
22 संजय त्रिपाठी सतना
23 विशाल नागदा नीमच
24 अरुण तिवारी खातेगांव/देवास
25 सोमेश तिवारी रेहली/सागर
26 विवेक त्यागी उत्तर विधानसभा
27 आनंद राजपूत बैरसिया विधानसभा
28 नरेन्द्र रघुवंशी गोविंदपुरा विधानसभा
29 सचिन साहू नरेला विधानसभा

एवं  सपाक्स युवा संगठन में ही भोपाल संभाग और नर्मदा संभाग को मजबूती प्रदान करने के लिए श्री राहुल राजपूत जी को भोपाल संभाग का संभागीय समन्वयक नियुक्त किया गया।
साथ ही बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि सपाक्स युवाओं में प्रमोशन में आरक्षण के कारण और सरकार की केवल एक वर्ग विशेष के तुष्टिकरण की नीति के कारण सपाक्स युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी के बावजूद  सपाक्स वर्ग के 2.5 लाख खाली पड़े शासकीय पदों को भरने हेतु कोई कार्य सरकार नहीं कर रही है जिससे सपाक्स युवाओं में हताशा उत्पन्न हो रही है एवं गलत रास्ते चुनने को विवश हो रहे है।
इसलिये सपाक्स युवा संगठन एक विशेष अभियान के तहत रिक्त 2.5 लाख पदों की  भर्ती किये जाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री से मांग करने हेतु आगामी 25 फरवरी 2018 रविवार को सपाक्स युवा संगठन भोपाल से बुधनी तक विशाल बाइक रैली भी निकालेगा।

साथ ही आरक्षण आर्थिक आधार पर हो, एक समान शिक्षा फीस, समान रोजगार नीति, पदोन्नति में आरक्षण से सपाक्स वर्ग के युवाओ को हुआ नुकसान, व्यापम जैसे मुद्दों पर सरकार का ध्यान आकर्षित करने  और समाज को सरकार की तुष्टिकरण नीति से हो रहे नकुसान के प्रति जागरूक करने का भी प्रयास रहेगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com