-->

Breaking News

25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार पंचायत सचिव, चढ़ा लोकायुक्त के शिकंजे | Chhatarpur News



छतरपुर। मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचारियों पर लोकायुक्त का शिकंजा दिनों दिन कसता ही जा रहा है। आए दिन रिश्वत के मामलों में सरकारी अफसरों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है। यहां टीम ने पंचायत सचिव को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। आरोप है कि सचिव  बिल पास करवाने के नाम पर एक लाख की रिश्वत की मांग कर रहा था।

मामला छतरपुर जिले के ईशानगर पंचायत  का है।यहां पंचायत सचिव ने सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र गुप्ता से बिल पास करवाने के नाम पर एक लाख की रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत गुप्ता ने लोकायुक्त पुलिस से की।  आज सागर लोकायुक्त टीम ने गंभीरता दिखाते हुए पंचायत सचिव को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई और सरपंच प्रतिनिधि को किश्त के 25  हजार लेकर भेजा।जैसे ही सचिव ने रिश्वत के पैसे लेने के लिए हाथ बढाया वैसे ही लोकायुक्त ने दबोच दिया।

अचानक हुई कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया। इस कार्रवाई को लोकायुक्त डीएसपी सागर खेड़े की टीम ने अंजाम दिया। बता दें कि आरोपित ने मिठाई और निर्माण कार्य से जुड़े बिल पास करने के एवज में घूस मांगी थी। यहां सचिव अशोक गोस्वामी को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com