-->

Breaking News

राजनीति में मचा बवाल- साध्वी के बयान पर भड़के सिंधिया बोले...Bhopal News



भोपाल। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में बवाल मच गया है।भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्मा गई है। एक तरफ जहां बीजेपी ने साध्वी के बयान से किनारा कर लिया है, कोई बड़ा नेता साध्वी के बयान पर प्रतिक्रिया देने को तैयार नही है, वही कांग्रेस जमकर हमले बोल रही है। कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष शोभा ओझा ने जहां उन्हें पागल खाने भेजने की बात कही है वही पूर्व केन्द्रीय मंत्री भी साध्वी के बयान से भड़क गए है।सिंधिया ने साध्वी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

सिंधिया ने कहा कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे इंसान ने ऐसा बयान दिया है, बीजेपी को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। जब ऐसे लोगों को अवसर दिया है। सिंधिया ने कहा राजनीति का स्तर बनाए रखना बड़ा मुश्किल काम हो गया है । राजनीति का एक स्तर होना चाहिए व्यक्तिगत स्तर को नीचे दिखाने का कोई भी राजनीति करें तो उसकी तीखी प्रतिक्रिया होनी चाहिए।

दरअसल, सोमवार को बीजेपी कार्यालय में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा रखी गई थी, जिसमें भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओं पर मारक शक्ति के प्रयोग की आशंका जताई। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि "मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है। ऐसे में आप सावधान रहें। इसके बाद मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले आप विश्वास करे या न करें पर यही सत्य है और ये हो रहा है।" हालांकि उनके इस बयान पर पार्टी के ही कई नेताओं ने किनारा कर लिया है। वही साध्वी प्रज्ञा अब भी अपने बयान पर कायम है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com