-->

Breaking News

सिंहपुर थाना के दो आरक्षक बने नटवरलाल


 सिंहपुर थाना के दो आरक्षक बने नटवरलाल 

शहडोल।     प्रदीप मिश्रा - 8770089979

शहडोल जिले के सिंहपुर थाना के दो आरक्षक गया प्रसाद और महेन्द्र बागरी की कहानी सुनेंगे तो हो जायेंगे हैरान , बंटी और बबली की जोड़ी चला रहे सिंहपुर थाना में , सिंहपुर क्षेत्र के किसी भी जनता से पूछा जाये तो बंटी और बबली के नाम का इतना दहशत की नाम सुनते ही जवाब देने में लड़खड़ा रहे , जन चर्चाओं  की मानें तो   पुलिस आरक्षक गया प्रसाद और महेन्द्र बागरी केवल सिंहपुर थाना अंतर्गत वसूली का काम करते हैं और लोगों को डरा धमकाकर  मोटी रकम लेने का काम करते हैं।

सिंहपुर थाना से आखिर इतना लगाव क्यों

जनचर्चा के मुताबिक बंटी और बबली दोनों दिन में तो वसूली करते ही हैं , रात में एक साथ निवास होने के बाद प्रतिदिन पूरी रात गांजे के तस्करी में मोटी रकम लूटते हैं और थानाप्रभारी को नही देते जानकारी , जनचर्चा में मिली जानकारी की प्रभारीमंत्री का है खुला संरक्षण इस कारण  आरक्षक गया प्रसाद को पुलिस कप्तान से नही है डर ।

कैसा हुआ लाइन अटैच फिर स्थानांतरण 

 आरक्षक गया प्रसाद कुछ माह पूर्व इन्ही सब मामलों को लेकर पुलिस कप्तान के द्वारा लाइन अटैच किया गया था ,पर मंत्री के बोलने में मौखिक रूप से माह भर लाइन अटैच रहा और वापस सिंहपुर थाना में पदस्थ हुआ , जानकारी के मुताबिक आरक्षक गया प्रसाद का स्थानांतरण पूर्व में हुआ था पर आरक्षक को सिंहपुर थाना से इतना लगाव और इतना दबाव की वापस सिंहपुर थाना आना पड़ा ।

लगातार एक ही बीट में कार्यरत

 पुलिस आरक्षक गया प्रसाद लगातार सिंहपुर गांव के बीट में कार्यरत है और इसके द्वारा किये गये गलत काम की आये दिन इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से होती है , पर आरक्षक को उच्च अधिकारियों के नाराजगी से कोई प्रभाव नही पड़ता

    गांजे का अवैध व्यापार आखिर क्यों चल रहा

 शहडोल पुलिस कप्तान एक तरफ अपराधों और अवैध व्यापारों को खत्म करने में लगे हैं और दूसरी ओर ऐसे भ्रष्ट पुलिस आरक्षक अवैध व्यापार और अपराधों को खुला संरक्षण दे रहे हैं ।आखिर कब तक बंटी और बबली का ये खेल सिंहपुर थाना में चलेगा ।

 गांजे का अवैध व्यापार कौन कर रहा है 

जनचर्चा के मुताबिक सिंहपुर थाने के सिंहपुर बीट में सिंहपुर गांव के बस्ती में गुप्ता के द्वारा और पड़मनिया में बीच बस्ती में गुप्ता के द्वारा और ऐसे कई ठीहे हैं जहां से अवैध गांजा का थोक के थोक व्यापार किया जा रहा है जिसका पूर्ण रूप से आरक्षक गया प्रसाद और महेन्द्र बागरी मोटी रकम लेकर अवैध व्यापार चलवा रहे हैं ।

 थानाप्रभारी नही कर पा रहे अवैध व्यापार को जड़ से खत्म 

 सिंहपुर थानाप्रभारी को इतना दबाव कि आरक्षक गया प्रसाद और महेन्द्र बागरी का बीट में फेरबदल करें और गांजे के अवैध व्यापार करने वालों को दण्डित कर जड़ से खत्म करें , आखिर ऐसा क्या दबाव कि तीन साल से एक ही बीट  में जमे पुलिस आरक्षक गया प्रसाद को थानाप्रभारी बीट तक बदल नही पाये ।

आखिर कौन है अवैध व्यापार का जिम्मेदार
   
 जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र में अवैध गांजे व्यापार का खेल जबसे थाना खुला है तबसे चल रहा है , आज तक गांजे के अवैध व्यापार करने वालों को क्यों संरक्षण दिया जा रहा है  ये जानकारी तो थानाप्रभारी या जिले के उच्च अधिकारी ही बता पायेंगे और इन अपराधियों पर और पुलिस आरक्षक को दण्डित कर पायेंगे । गांजे के अवैध व्यापार का पूरा जिम्मेदार सिंहपुर थाना के आरक्षक का है जो मोटी रकम लेकर इन पर नही करते कार्यवाही

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com