जनसुनवाई में लोगो की समस्याओं को सुन अपर कलेक्टर ने दिए निराकरण के निर्देश
जनसुनवाई में लोगो की समस्याओं को सुन अपर कलेक्टर ने दिए निराकरण के निर्देश
अनूपपुर / प्रदीप मिश्रा -8770089979
सुशासन आमजनो के प्रशासन से निर्बाध संपर्क से प्रारम्भ होता है। आमजनो की समस्याओं को समझना, उन्हें दूर करना, शासन द्वारा प्रदत्त सेवाओं का समय से प्रदाय यही प्रशासन का कर्तव्य है लक्ष्य है। इन्हीं भावनाओं को मूर्त रूप देने का कार्य कर रही है जनसुनवाई। हर सप्ताह आयोजित होने वाले इस अभियान में अपर कलेक्टर बी.डी. सिंह ने धैर्यपूर्वक आवेदकों की समस्याओं को सुना एवं सम्बंधित अधिकारियों को त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई में दुलहरा तह0 अनूपपुर के मिसला पटेल ने मकान, कुआ एवं पेड पौधे को खसरा में दर्ज किये जाने बावत््, सुजाता कुमारी ने छात्रावास में प्रवेश दिलाये जाने हेतु, रामनगर तहसील कोतमा के रूकमणि पति रमेश शर्मा ने गरीबी रेखा राशन कार्ड की द्वितीय प्रति बनाने के लिए सचिव द्वारा 5 हजार रूपये रिश्वत मागने के संबंध में, वार्ड न. 9 अनूपपुर के अनिल राठौर के द्वारा पीएम आवास योजना सीरियल क्रमांक 169 की जांच कराकर मकान स्वीकृृत कराने के संबंध में आवेदन दिया। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।
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