-->

Breaking News

लॉकडाउन की शर्तों का उल्लंघन करने पर तीन दुकानों को एसडीएम पुष्पराजगढ़ ने किया सील

लॉकडाउन की शर्तों का उल्लंघन करने पर तीन दुकानों को एसडीएम पुष्पराजगढ़ ने किया सील

अनूपपुर / प्रदीप मिश्रा - 8770089979

कलेक्टरों चंद्रमोहन ठाकुर ने लॉकडाउन की शर्तों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने हेतु सखत निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न गतिविधियों के संचालन हेतु सशर्त अनुमति प्रदान की गयी है। लॉकडाउन के दौरान नियम व शर्तों के आधार पर दुकानदारों को दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान की गई है। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में एसडीएम पुष्पराजगढ़ विजय डेहरिया द्वारा लॉकडाउन के दौरान दुकानदारों द्वारा नियम व शर्तों का पालन न करने पर शनिवार 2 मई को वर्षा इलेक्ट्रॉनिक्स, अयोध्या होटल एवं संतोष गारमेंट्स पर कार्यवाही करते हुए पंचनामा बनाकर तीन दिवस के लिए दुकानों को सील कर दिया गया है। उक्त दुकानदारों द्वारा स्वयं मास्क नहीं लगाया गया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। प्रतिबंधात्मक आदेश के तहत दुकानो पर सामाजिक दूरी ( 2 व्यक्तियों के बीच न्यूनतम 1 मीटर / 2 गज की दूरी) सुनिश्चित करने हेतु सम्बंधित दुकानदार को आवश्यक उपाय करने होंगे। भीड़ पाए जाने पर सम्बंधित दुकानदार पर कार्यवाही करते हुए 3 दिवस के लिए दुकान सील कर दी जाएगी।
संयुक्त कार्यवाही के दौरान तहसीलदार टी आर नाग,  एसडीओपी मनीष भरांडे, टीआई खेम सिंह पेन्द्रो, पटवारी शेषमणि सिंह सहित पुलिस बल मौजूद था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com