-->

Breaking News

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिकारियों ने किया बाल गृह का भ्रमण कोरोना संक्रमण से संरक्षण हेतु उपायों की दी जानकारी

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिकारियों ने किया बाल गृह का भ्रमण

कोरोना संक्रमण से संरक्षण हेतु उपायों की दी जानकारी

अनूपपुर / प्रदीप मिश्रा - 8770089979

 उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिकारियों के द्वारा ममता बालगृह का निरीक्षण  किया गया। बालगृह में उपस्थित बच्चों को सामाजिक दूरी का पालन करने एवं मास्क का प्रयोग करने की सलाह दी गई साथ बालगृह की अधीक्षिका को इस लाॅक डाउन के दौरान बच्चों के कौशल विकास संरचनात्मक वृद्धि के लिए बच्चों को नई-नई गतिविधियां सिखाने को कहा गया।
प्राधिकरण के सचिव भू-भास्कर यादव न्यायाधीष, जिला विधिक सहायता अधिकारी जीतेन्द्र मोहन धुर्वे ने आश्रय स्थल जाकर मजदूरों से संपर्क किया। मजदूर के भोजन और विश्राम की व्यवस्था पर चर्चा की गई।   आश्रय स्थल के पास उपस्थित सभी मजदूरों को राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के टोल फ्री नं. 15100 की जानकारी दी गई और बताया गया कि किसी भी प्रकार की सहायता के लिए वे इस टोल-फ्री नंबर पर काॅल करके सहायता मांग सकते है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com