-->

Breaking News

सपाक्स समाज ने की अपील : पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री मनोज कुमार सिंह जी का समस्त सपाक्सजन करें समर्थन । Bhopal News



भोपाल : हाल ही में हुआ एक वाक्या जिसमें पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री मनोज कुमार सिंह ने एक पुलिस वाले द्वारा पुलिस वायरलेस सेट पर  जय हिन्द की जगह जय  भीम बोले जाने पर आपत्ति दर्ज की साथ ही उसे हिदायत दी कि आगे से  पुलिस वायरलेस सेट पर ऐसे किसी शब्द का उपयोग ना किया जाए जो जातिवाद को बढ़ावा दे ! जो कि बिल्कुल उचित है 
कुछ आसामाजिक तत्व जो जय भीम को जय हिंद से बड़ा मानते  है उन्होंने ना सिर्फ उज्जैन पुलिस अधीक्षक के खिलाफ आला अधिकारियों व सरकार के पास शिकायत दर्ज करवाई बल्कि फ़ोन पर धमकियां देते हुए जय भीम बोलने पर मजबूर किया ।

 पुलिस अधीक्षक जैसे पद पर होने के बाद भी उन्हें सफाई देनी पड़ रही है और जब भीम बोलना पड़ रहा है ।

इसका सबसे बड़ा कारण है समाज का #संगठित  ना होना मनोज कुमार जी का समाज पर भरोसा ना कर पाना।

निश्चित ही उनके मन मे कही ना कही यह डर जरूर होगा की अगर बात  बड़ती है तो प्रशासन तो उनका साथ देगा ही नही शायद समाज भी उनके साथ ना खड़ा रहे ।

अगर आज हम उज्जैन SP के साथ खड़े नही हुए तो यकीन मानिए वह दिन दूर नही जब आपके लिए आवाज उठाने बाला कोई नही होगा ।

आज  हमारा यह दायित्व बनता है कि हम  जय हिंद का समर्थन करने वाले पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार जी का समर्थन करे उनका साथ दे उनके साथ खड़े रहे मनोज कुमार जी को विश्वास दिलाये की वह अकेले नही पूरा समाज उनके साथ है।

आप सभी से निवेदन है कि माननीय गृहमंत्री व पुलिस महानिदेशक से पत्र, मेल या सोशल मीडिया के माध्यम से वायरलेस सेट पर जय भीम बोलने बाले आरक्षक को बर्खास्त करने व श्री मनोज कुमार को धमकी देने बालो पर त्वरित कार्यवाही की माँग करे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com