-->

Breaking News

अब शायद ही मैं टीम इंडिया के लिए खेल पाऊं : युवराज

नई दिल्ली: साल 2011 के वर्ल्डकप को जिताने वाले भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह इन दिनों मायूसी से गुजर रहे हैं। 2011 के वर्ल्डकप के मैन ऑफ द सीरीज रहे क्रिकेटर युवराज को अब खुद लगने लगा है कि शायद ही अब वह भारतीय क्रिकेट टीम में कभी भी वापसी नहीं कर पायेंगे। युवराज को यह लगता है कि शायद ही वह अब कभी अपने देश के लिए खेल पायेंगे। लेकिन क्रिकेट के मैदान में धुआंधार खेल के मशहूर युवराज सिंह को अब भी आस है।

क्रिकेट में इन दिनों बुरे फार्म से गुजर रहे युवराज ने यह जरूर कहा कि वह एक फाइटर हैं और वह अंत तक कोशिश करते रहेंगे कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में वापस जगह मिले। यह मेरे लिए काफी मुश्किल जरूर है लेकिन मैं निराश नहीं हूं और मैं अंत तक कोशिश करता रहूंगा ताकि मैं टीम इंडिया में दोबारा शामिल हो सकूं।

युवराज ने कहा कि आज मेरा वक्त थोड़ा सा खराब चल रहा है लेकिन एक वक्त था जब मेरा टाइम काफी अच्छा था। जब वह नहीं रहा, तो मुझे यह भी पता है कि यह वक्त भी नहीं ज्यदा समय तक नहीं रहेगा। मैं अपनी तरफ से टीम इंडिया में वापसी की पूरी कोशिश करूंगा लेकिन बाकी सब तो ऊपरवाले के हाथ में हैं।

32 साल के युवराज ने अपना अंतिम वनडे पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। अपनी पिछली 10 पारियों में से चार में वे खाता खोलने में भी विफल रहे थे। इसी साल वर्ल्ड टी-20 चैंपियनशिप में श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में फ्लॉप रहने के बाद युवराज को प्रशंसकों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था। वर्ष 2011 वर्ल्ड कप में युवराज ने 113.66 की औसत से 362 रन बनाए थे। जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल रहे। साथ ही 15 विकेट भी झटके। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com