-->

Breaking News

लेट लतीफ अफसरों को CM ने दिखाया आईना

चंडीगढ़ : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भले ही मंत्रियों को विभाग बांटने और अफसरों को काम देने के मामले में सुस्त दिखाई दे रहे हो पर समय की पाबंदी में वह सबसे आगे नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा बुधवार सुबह दिखाई दिया जब मुख्यमंत्री खट्टर ठीक 9 बजे सचिवालय के गलियारे में पहुंच गए। समय पर दफ्तर पहुंचने को लेकर मुख्यमंत्री ने किसी तरह का कोई फरमान तो नहीं जारी किया, लेकिन लेट लतीफ रहने वाले अफसरों व कर्मचारियों को आईना जरूर दिखा दिया।

मुख्यमंत्री के सुबह दफ्तर पहुंचने की चर्चा दिन भर सत्ता के गलियारे में गूंजती रही। मंत्री से लेकर अफसर और पी.एस. से लेकर चपरासी तक हर कोई खट्टर की सादगी व समय की पाबंदी के बारे में चर्चा करता रहा। मुख्यमंत्री सचिवालय के कर्मचारियों की मानें तो मुख्यमंत्री खट्टर बुधवार सुबह 9 बजे दफ्तर पहुंच गए थे।

बताया गया कि खट्टर के दफ्तर पहुंचने के समय ही नवनियुक्त वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु भी कार्यभार ग्रहण करने पहुंच गए थे। इसी बीच शिक्षा एवं परिवहन मंत्री राम बिलास शर्मा भी सचिवालय में दिखाए दिए। बताया गया कि मुख्यमंत्री कुछ देर तक अपने दफ्तर में बैठे, उसके बाद वह नवनियुक्त मंत्रियों कैप्टन अभिमन्यु, राम बिलास शर्मा व राव नरवीर को कार्यभार ग्रहण करवाने पहुंच गए। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री के दफ्तर में पहुंचने पर कई दफ्तरों में सन्नाटे की स्थिति रही और ज्यादातर अफसर व कर्मचारी नदारद रहे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com