-->

Breaking News

आज सुबह 11 बजे पीएम मोदी आपसे करेंगे 'मन की बात'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आकाशवाणी पर 'मन की बात' के जरिये लोगों को संबोधित करेंगे। इस संबोधन को ऑल इंडिया रेडियो के सभी चैनलों और दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाएगा। यह कार्यक्रम 11 बजे से प्रसारित होगा।

कार्यक्रम से पहले पीएम ने एक ट्वीट कर कहा कि आम लोगों की ओर से अलग-अलग विषयों पर उन्हें कई बेहतरीन सुझाव मिले हैं और वह इन्हें अपने संबोधिन में शामिल करेंगे।

उन्होंने लिखा कि स्वच्छ भारत, खेती, सिंचाई, महिला सशक्तिकरण और स्किल डवेलपमेंट जैसे कई विषयों पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और विचारों को साझा किया है। पीएम मोदी का रेडियो पर यह इस तरह का दूसरा कार्यक्रम है। इससे पहले 3 अक्टूबर को पहली बार इस कार्यक्रम का प्रसारण किया गया था।

एंड्रॉएड ऐप पर एम पी ऑनलाइन न्यूज़ पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर एम पी ऑनलाइन न्यूज़ की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com