-->

Breaking News

फड़नवीस सरकार को 5 साल समर्थन की गारंटी नहीं: पवार

पुणे : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजित पवार ने कहा कि हमारी पार्टी देवेंद्र फडणवीस की सरकार के पांच साल तक चलने की गारंटी नहीं दे सकती। पवार ने यह भी कहा कि अल्पमत की बीजेपी सरकार को विश्वास मत हासिल करने के लिए वोटिंग करवानी चाहिए थी, न कि ध्वनि मत का सहारा लेना चाहिए था।

अजित पवार ने कहा, 'सरकार का अस्तित्व इस बात पर निर्भर करता है कि यह अपना काम कितने अच्छे से करती है। हमने मुद्दों पर आधारित समर्थन दिया है और आम आदमी के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर हम सरकार का साथ देते रहेंगे।' यह पूछे जाने पर कि क्या अविश्वास प्रस्ताव की स्थिति में एनसीपी राज्य में बीजेपी सरकार के साथ जाएगी, उन्होंने कहा, 'राज्य में बीजेपी के साथ सरकार में एनसीपी के शामिल होने की संभावना दूर-दूर तक नहीं है।' पवार ने एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेते हुए झाड़ू उठाया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com