-->

Breaking News

युवाओं को रिझाने के लिए AAP का अभियान शुरू

नई  दिल्ली: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले युवाओं को अपनी ओर रिझाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने आज यहां जंतर मंतर पर दिल्ली डायलाग अभियान की शुरआत की। इस दौरान दिल्ली के विभिन्न इलाकों से आए आप के सैकडों कार्यकर्ता जंतर मंतर पर एकत्रित थे। आप के सूत्रों के मुताबिक पार्टी की योजना इस अभियान को आठ सप्ताह तक चलाने की है। इस दौरान पार्टी के नेता और विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ युवाओं के साथ अपने विचारों को साझा करेंगे।

पार्टी के नेताओं का कहना है कि उन्होंने शिक्षा, रोजगार, कौशल विकास, खेल, संस्कृति, मनोरंजन, प्रौद्योगिकी और युवाओं से जुड़े हर मुद्दे के विशेषज्ञों से बात की है। पार्टी ने दिल्ली के लिए एक 50 सूत्री कार्यक्रम तैयार किया है. जिसमें पांच बातें युवाओं से जुड़ी हैं। आप की योजना आने वाले दिनों में इस अभियान को विस्तृत करने की है ताकि दिल्ली के लोगों की समस्याओं के बारे में समझ बढाई जा सके1 पिछले विधानसभा चुनावों में पार्टी को 28 सीटें मिली थी और उसने कांग्रेस की मदद से 49 दिन सरकार चलाई थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com