-->

Breaking News

मानक अग्रवाल ने दिया प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा पर टिकट वितरण में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव पर दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए धमकी दी कि इंदौर से अर्चना जायसवाल को महापौर का टिकट नहीं दिया तो वे पार्टी छोड़ देंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के घोर विरोधी प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने एक बार फिर पचौरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वे विधानसभा चुनाव में भी उनके खिलाफ इसी तरह मैदान में उतरे थे और इस बार उन्होंने पचौरी के अलावा महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा को भी निशाने पर लिया है।

मानक अग्रवाल ने नगरीय निकाय चुनाव में इटारसी के नपा अध्यक्ष टिकट वितरण में पचौरी और शोभा ओझा पर मनमानी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस की माधवी मिश्रा को शोभा ओझा से कहकर पचौरी ने टिकट दिलाया है। पचौरी और ओझा ने मिलकर अरुण यादव और एआईसीसी महासचिव व प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश पर दबाव बनाकर माधवी का टिकट फाइनल कराया। जबकि वहां जीतने वाली प्रत्याशी प्रमिला गोयल का टिकट काट दिया गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com