-->

Breaking News

शरद पवार ने लगाई झाड़ू, मोदी ने 'थपथपाई' पीठ

पुणे : महाराष्ट्र में बीजेपी और एनसीपी की नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को दोनों तरफ से कुछ ऐसे ही संकेत दिए गए। सुबह शरद पवार परिवार के साथ पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन से जुड़े, तो शाम को मोदी ने इसके लिए पवार की पीठ 'थपथपा' दी।

महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर भी बीजेपी के लिए अपने समर्थन को विस्तार देते हुए पवार ने शुक्रवार को झाड़ू उठाकर दोनों दलों के बीच की नई दोस्ती के संकेत दिए। बाद में पवार की इस पहल की मोदी ने सराहना की। गौरतलब है कि विधान सभा चुनाव के दौरान शरद पवार मोदी के सीधे निशाने पर रहे थे।

मोदी ने पवार के स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ने पर लिखा, 'मैं शरद पवार जी के इस प्रयास की सराहना करता हूं। स्वच्छ भारत मिशन को उनका समर्थन देश को स्वच्छ रखने में मदद करेगा।'

पवार ने सुबह अपनी बेटी एवं सांसद सुप्रिया सूले, महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार समेत अपने परिवार के सदस्यों और पार्टी महासचिव डीपी त्रिपाठी के साथ अपने गृह नगर बारामती में कैमरों के बीच एक सड़क की सफाई की।

पवार का यह कदम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के स्वच्छ भारत अभियान के प्रति उनकी स्वीकृति माना जा रहा है।

इस अभियान में एनसीपी की एक अलग पहचान की छाप छोड़ने के प्रयास के तहत पवार ने कुछ दिन पहले एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया था। उस सम्मेलन में उन्होंने यह घोषणा की थी कि उनके पार्टी के कार्यकर्ता महाराष्ट्र में डेंगू के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वच्छता अभियान चलाएंगे।

बारामती में अभियान की शुरुआत करने के बाद उन्होंने कहा, 'हमने आज स्वच्छता अभियान शुरू किया है और तस्वीरें ली गई हैं। लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना है कल सड़कों पर कचरा न पड़ा हो।'

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com