-->

Breaking News

सवर्णों के संबंध में दिए बयान को वापस लें सीएमः रघुवंश

पटना : पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सवर्णो को लेकर उटपटांग बयान दे रहे हैं। इस तरह का बयान मुख्यमंत्री के पद पर बैठे हुए व्यक्ति को शोभा नहीं देता। उन्हें अविलंब अपना बयान वापस लेना चाहिए। डा. सिंह शुक्रवार को भगवानपुर में मीडिया से बात कर रहे थे। वे एक स्कूल में नेहरू जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मांझी के बयान को सुनकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वे किसी के बहकावे में आकर बोल रहे हैं। उनके बयान से न केवल जदयू को नुकसान होगा बल्कि महागठबंधन को भी परेशानी होगी। डा. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान से महागठबंधन के घटक दल भी परेशान हैं। इस तरह की बयानबाजी का असर चुनाव के समय पड़ेगा और जदयू को इसका परिणाम भोगना होगा।

उन्होंने जदयू के बड़े नेताओं से मांझी की बयानबाजी पर रोक लगाने की मांग की। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वे झारखंड में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं। वहां भले ही पार्टियों ने गठबंधन नहीं किया लेकिन जनता ने गठबंधन कर लिया है और वह एकजुट होकर वोट करेगी। झारखंड में भाजपा की सरकार बनने का कोई सवाल ही पैदा नहीं लेता। इस मौके पर जिला पार्षद केदार प्रसाद यादव, वैशाली जिला नागरिक विकास परिषद की उपाध्यक्ष मंजू सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com