-->

Breaking News

पीएम का ऐलान, काले धन की पाई पाई लाकर रहूंगा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रेडियो के जरिए दूसरी बार देश की जनता के सामने अपने मन की बात की पीएम ने सबसे अहम बात काले धन पर की। मोदी ने एलान किया कि कालेधन का पाई पाई देश में लाकर रहेंगे। मोदी ने कहा कि किसी को नहीं मालूम है कि कितना कालाधन देश के बाहर है। मोदी ने कहा कि कालेधन को वापस लाने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

पीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है, कि देशवासियों को मेरे शब्दों पर भरोसा है, मेरे इरादों पर भरोसा है। लेकिन आज एक बार फिर मैं उसको अपनी तरफ से दोहराना चाहता हूं। जहां तक काले धन का सवाल है, ब्लैक मनी का सवाल है, मेरे देशवासी, आपके इस प्रधान सेवक पर भरोसा कीजिए, मेरे लिए ये आर्टिकल ऑफ फेथ है। भारत के गरीब का जो पैसा जो बाहर गया है वो पाई-पाई वापिस आनी चाहिए, ये मेरा कमिटमेंट है।

मोदी ने आगे कहा कि मेरे पास जितनी जानकारी है उसके आधार पर मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम सही रास्ते पर हैं। आज तो किसी को पता नही है, न मुझे पता है, न सरकार को पता है, न आपको पता है, न पहले वाली सरकार को ही पता था कि कितना धन बाहर है। हर कोई अपने अपने तरीके से, अलग-अलग आंकड़े बताते रहते हैं। मेरी प्रतिबद्धता ये है, दो रुपया है, पांच रुपया है, करोड़ है, अरब है कि खरब है जो भी है। ये देश के गरीबों का पैसा है, वापिस आना चाहिए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com