-->

Breaking News

शारदा घोटाले के आरोपी कुणाल घोष ने की खुदकुशी की कोशिश

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सांसद और शारदा चिटफंट घोटाले में आरोपी कुणाल घोष ने जेल में खुदकुशी की कोशिश की है। उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कुणाल घोष ने चार दिन पहले खुदकुशी करने की धमकी दी थी। उन्होंने नींद की 98 गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। कुणाल घोष ने सोमवार को धमकी दी थी कि यदि सीबीआई ने घोटाले में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ तीन दिन के भीतर उचित कार्रवाई नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

कुणाल घोष ने मीडिया के सामने दावा किया था कि तृणमूल प्रमुख और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शारदा चिट फंड मामले में शामिल थीं। उन्होंने कहा कि अगर किसी को इस घोटाले से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर फायदा पहुंचा है तो वह ममता बनर्जी है।

घोष ने कुणाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 (विश्वासघात) और 420 (धोखाधड़ी) के खिलाफ दर्ज किए गए थे । 2013 में 22 अप्रैल को एक निवेशक ने यह मामला दर्ज कराया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com