-->

Breaking News

ऑस्ट्रेलिया पहुंचे पीएम मोदी...

ब्रिस्बेन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं। सूत्रों के अनुसार मोदी भारतीय समयानुसार सुबह करीब 7:15 बजे ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए थे। मोदी का ब्रिस्बेन एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले म्यांमार में भारतीय समुदायों को संबोधित करते हुए मोदी ने लोगों का दिल जीत लिया।

अमेरिका के बाद पड़ोसी देश म्यांमार में मोदी के नाम के नारे लगे। म्यांमार की परंपरागत टोपी पहने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खास अंदाज में दिख रहे थे। विदेश में अपने लोगों के बीच मोदी बेहद सहज थे। मोदी ने दावा किया कि लाल किले पर भाजपा के कब्जे के बाद दुनिया की नजर बदल गई है। विश्व के नजरिये में अब बेहद उत्सुकता है।

प्रधानमंत्री के शब्दों में कहें तो विश्व विशिष्ट नजर से हमारा मूल्यांकन कर रहा है। मोदी ने कहा कि कभी जो देश हमारी नमस्ते नहीं लेते थे, वह आज हमसे गले लगने की कोशिश कर रहे हैं और हम तक पहुंचने के लिए रास्ते खोज रहे हैं। मोदी ऑस्ट्रेलिया में 4 दिनों तक रुकेंगे. यहां भी भारतीय प्रवासियों से मुलाकात का वक्त तय है। 17 नवंबर को अलफॉन्स एरेना में 20 हजार भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com