-->

Breaking News

झारखंड में झामुमो ने ठुकराया राजद का प्रस्ताव

रांची : झारखंड में कांग्रेस और राजद के समर्थन से गठबंधन सरकार चलाने वाली झामुमो (झारखंड मुक्ति मोर्चा) ने राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों में एक-दूसरे के मौजूदा विधायकों को सहयोग करने के राजद के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

झामुमो के महासचिव सुप्रियो भटटाचार्य ने कहा कि राजद ने सीटों के बंटवारे के मुददे पर हमारे नेतृत्व से संपर्क किया। लेकिन किसी गठबंधन के अभाव में यह कैसे संभव है। संपर्क किए जाने पर राजद की झारखंड इकाई के प्रवक्ता मनोज कुमार ने कहा, हमारी पार्टी ने झामुमो से इस अनुरोध के साथ संपर्क किया था कि हम लोग उन सीटों पर एक-दूसरे के खिलाफ उम्मीदवार न उतारें, जहां के मौजूदा विधायक गठबंधन के साक्षेदार दलों के हैं।

कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए झामुमो से अपना गठबंधन तोड़ लिया था लेकिन वह हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन अभी भी कर रही है। झामुमो अपने उम्मीदवारों की दो सूचियां पहले ही जारी कर चुकी है और आज वह अपनी तीसरी सूची जारी करने वाली है।81 विधानसभा सीटों वाले क्षारखंड में पांच चरणीय मतदान 25 नवंबर से शुरू होना है और आज नामांकन भरने का अंतिम दिन है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com