-->

Breaking News

खतरे में है बिहार के CM मांझी की कुर्सी!

नई दिल्ली: विवादास्पद बयानों और कारनामों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से पार्टी बेहद नाराज है। पार्टी और सरकार के अंदर से मांझी के प्रति बढ़ते अंसतोष से नीतीश कुमार भी चिंता में हैं और उन पर जल्द कोई फैसले लेने का दबाव बनने लगा है। पार्टी की ओर से साफ संकेत है कि बिहार में फिर मुख्यमंत्री बदले जा सकते हैं।

दूसरी तरफ मांझी के खिलाफ बेतिया कोर्ट में एक एनजीओ ने केस दर्ज कराया है। फॉर्वड क्लास के लोगों पर दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर मांझी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस केस की सुनवाई 10 दिसंबर को होगी।

गौरतलब है कि बेतिया में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए जीतन ने कहा था कि अगड़ी जाति के लोग विदेशी हैं और आर्यों की संतान हैं जो विदेश से यहां आए हैं। मांझी ने कहा था कि इस देश के मूल निवासी दलित और आदिवासी वर्ग के लोग हैं। उन्होंने इस वर्ग के लोगों को राजनीतिक स्तर पर जगरुक एवं शीक्षित होने को कहा था ताकि समाज का यह पिछड़ा वर्ग बिहार में सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com