-->

Breaking News

रजनीकांत-सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'लिंगा' का ट्रैलर रिलीज देखे Video

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म 'लिंगा' का ट्रैलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रजनीकांत डबल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में जगपति बापू और अनुष्का शेट्टी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। 'लिंगा' का ट्रैलर बेहद रोमांचिक हैं।

इस फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया है। यह फिल्म 12 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रजनीकांत और सोनाक्षी की केमिस्ट्री देखने लायक हैं। जाहिर सी बात हैं अगर फिल्म में रजनीकांत हैं तो इसमें एक्शन और स्टंट की भरमार होगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com