-->

Breaking News

कोबरा और व्हाइट टाइगर की लड़ाई में टाइगर की मौत

इंदौर। आज सुबह लगभग 8.00 बजे चिडिय़ाघर में बड़ा हादसा हो गया। जंगली कोबरा और व्हाइट टाइगर राजन की लड़ाई में टाइगर की मौत हो गई। आश्चर्य इस बात का है कि लगभग दस मिनिट तक चली इस लड़ाई में टाइगर की मौत हो गई और सांप घायल हो गया और इसकी जानकारी चिडिय़ाघर प्रबंधन को नहीं लगी।

बताया जा रहा है कि चिडिय़ाघर के कर्मचारी राकेश ने टाइगर को अचेत देखा और इसकी जानकारी प्रभारी उत्तम यादव को दी। यादव ने पिंजरा खुलवाया तो टाइगर की मौत हो चुकी थी और सांप पटियों के नीचे अचेत अवस्था में पड़ा था।

सूत्रों के अनुसार चिडिय़ाघर में पहले भी टाइगर के पिंजरे से मरे हुए सांप निकाले गए हैं। इसके लिए एक सपेरा भी चिडिय़ाघर में रखा गया है लेकिन पास ही नाला होने की वजह से बार-बार सांप अंदर आ जाते हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com