-->

Breaking News

असली मोदीजी को देखने का सुनहरा मौका : नीतीश

पटना। बिहार में तीसरे दौर के लिए चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबडतोड रैलियां आज से शुरू हो रही हैं। वहीं, मोदी की ताबडतोड रैलियों के बहाने सीएम नीतीश कुमार ने चुटकी ली है। नीतीश ने कहा कि जनता के पास असली मोदीजी को देखने का यह सुनहरा अवसर है। चुनावों के बाद उनके दर्शन दुर्लभ होंगे।

नीतीश कुमार ने रविवार सुबह कई ट्वीट करके पीएम मोदी पर कटाक्ष किया। नीतीश ने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए ही सही, पर मोदीजी ने कुछ दिन तो गुजारिए बिहार में की उनकी गुजारिश मान तो ली। बिहार की जनता के पास असली मोदीजी को फिर से देखने, जानने और समझने का यह सुनहरा अवसर है क्यूंकि चुनावों के बाद उनके दर्शन वैसे भी दुर्लभ होंगे। नीतीश ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री सामाजिक सौहार्द बिगडने, हरियाणा में दलित बच्चों की मौत, दादरी कांड और महंगाई जैसे मुद्दों पर एक भी शब्द नहीं कह रहे हैं।

नीतीश ने कहा कि मोदीजी ने उन वादों को भुला दिया, जो उन्होंने कालाधन, किसानों के न्यूनतम समर्थन मूल्य, युवाओं के रोजगार, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर किया था। गौरतलब है कि पीएम मोदी बिहार चुनाव में प्रचार के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं। अगले 4 दिनों में वे बिहार में 17 रैलियां करेंगे, जिसकी शुरूआत छपरा से हो रही है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com