-->

Breaking News

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने की अरुण यादव की प्रशंसा

घोडा डोंगरी उप चुनाव पराजय  से अति उत्साह में आये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव के विरोधियो को उस समय हताश होना पड़ा जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अरुण यादव की नेतृत्व क्षमता पर अपना पूर्ण विश्वास जाहिर कर मप्र में संगठन को खड़ा करने के लिए उनके कार्यो की प्रशंसा की। 

सूत्रों के मुताबिक रतलाम झाबुआ लोकसभा उपचुनाव जीत को छोड़कर लगातार पराजय का मुहं देख रही कांग्रेस में प्रदेश की कमान को लेकर कई बड़े नेता पार्टी में यादव के खिलाफ भ्रम फैला रहे थे। आज दोपहर राहुल गांधी से मुलाकात कर अरुण यादव ने अपने कार्यो की जानकारी दी। राहुल गांधी ने अरुण यादव की नेतृत्व क्षमता पर विश्वास जाहिर कर उनके गुटबाजी से ऊपर उठ कर प्रदेश में संगठन को मजबूती से खड़ा करने के प्रयासों की सरहाना की और बड़े नेताओं को समन्वय स्थापित करने के लिए निर्देश जारी करने के प्रति आश्वस्त किया। 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com