-->

Breaking News

AAP विधायक ने केजरीवाल को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: बिजवासन से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक कर्नल (रिटा.) देवेंद्र सहरावत ने फिर से अपने बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर एन.जी.ओ. चलाने के समय से ही अरविंद केजरीवाल पर रंगीन मिजाज होने का आरोप लगाया। सहरावत ने लिखा कि केजरीवाल ने पटेल नगर स्थित ‘आप’ दफ्तर में काम करने वाली 23 वर्षीय युवती का गैर-कानूनी ढंग से गर्भपात करवाया था।

देवेंद्र ने चुनौती देते हुए कहा कि दूसरों पर सवाल खड़े करने वाले केजरीवाल में अगर हिम्मत है तो अपने विधायक के सवालों के जवाब दें। ‘आप’ विधायक ने वरिष्ठ नेता संजय सिंह और प्रदेश संयोजक दिलीप पांडे के चरित्र पर भी निशाना साधा।  सहरावत ने कहा कि नरेला में पार्टी कार्यकर्त्ता सोनी मिश्रा के प्रकरण की पूरी जानकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थी। इसके बावजूद उस महिला को इंसाफ नहीं मिल सका। अंत में उसकी मौत हो गई। सहरावत ने इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर संजय सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com