-->

Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बरसे अमित शाह

जींद : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार (11 सितंबर) को यहां कहा कि ‘दिल्ली के दामाद’ को खुश करने के लिए उन्होंने राज्य के गरीब लोगों को लूटा। उनका इशारा संभवत: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की ओर था। शाह ने यह कहने के लिए भी हु्ड्डा को आड़े हाथ लिया कि सरकारी एजेंसियां द्वारा जांच राजनीतिक बदले की कार्रवाई के तहत शुरू की गयी गयी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता इस लिए बेचैन है कि भाजपा सरकार ने यह बेनकाब करना शुरू कर दिया कि कैसे उनके शासन में किसानों का शोषण किया गया और उनके धन को ‘दिल्ली दरबार’ को भेंट चढ़ाई गयी। केन्द्रीय मंत्री एवं प्रमुख जाट नेता बीरेन्द्र सिंह द्वारा आयोजित गौरव रैली को सम्बोधित करते हुए शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में हरियाणा विकास के पथ पर चल रहा है। राज्य सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि देश के विकास में हरियाणा का बड़ा योगदान है। कृषि क्षेत्र में हरियाणा की कई उपलब्धियां हैं। खेल के क्षेत्र में भी हरियाणा ने देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने आरोप लगाया, ‘हुड्डा ने दिल्ली के दामाद की सेवा के लिए हरियाणा के लोगों को लूटने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। हुड्डा का दायर केवल अपने परिवार, जाति, गांव और संबंधियों का ध्यान रखने तक सीमित था।’ उन्होंने वादा किया कि भाजपा सरकार सबका ध्यान रखेगी। भाजपा प्रमुख शाह ने कहा कि जब ‘दिल्ली के दामाद’ को खुश करने के लिए नजराने में हरियाणा को लूट लिया अब फाइलें खुल रही हैं तो डर क्यों रहे हैं।

इस बीच, रैली में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब जेबीटी शिक्षकों ने अमित शाह को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। पुलिस ने आनन-फानन में विरोध करने वालों को पकड़ा और वहां से उन्हें ले जाया गया। रैली में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम होने के बावजूद स्टेज के ठीक सामने बैठे कई जेबीटी टीचरों ने काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। काले झंडे दिखाते ही रैली में अफरा-तफरी को माहौल हो गया। उल्लेखनीय है कि कुछ जेबीटी टीचर पिछले करीब 119 दिन से अपनी नियुक्ति को लेकर धरने पर बैठे थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com