-->

Breaking News

बोले नीतीश- 'दूसरे' क्या कह रहे हैं, मुझे उसकी परवाह नहीं

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के सहयोगी दल आरजेडी के कुछ नेताओं की तरफ से की जा रही आलोचनाओं को दरकिनार करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि वह इस बात की परवाह नहीं करते कि 'दूसरे' क्या कह रहे हैं.

पटना में नीतीश ने कहा, बिहार की जनता ने मुझे जनादेश दिया है और मैं उसी के अनुसार काम कर रहा हूं. दूसरे लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं, मैं इस पर ध्यान नहीं देता.

गौरतलब है कि जेल से बाहर आने के 24 घंटे के अंदर बहाबुली नेता और आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. सिवान पहुंचने के बाद शहाबुद्दीन ने कहा कि नीतीश जनता के नेता नहीं हैं, वो गठबंधन की वजह से मुख्यमंत्री बने हैं, जैसे मधु कोड़ा बने थे. इससे पहले शनिवार को जेल से छूटने पर शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार के बारे में कहा था कि वह 'परिस्थितिवश मुख्यमंत्री' हैं. शहाबुद्दीन ने कहा था कि मेरे नेता लालू ही हैं.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी कहा है कि वह नीतीश को मुख्यमंत्री बनाने के पक्ष में नहीं थे, लेकिन महागठबंधन के फैसले को मानना पड़ा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा, 'लालू प्रसाद हमारे नेता हैं और हम उनको मुख्यमंत्री देखना चाहते थे. जब महागठबंधन बना तो इसके नेताओं ने फैसला किया कि नीतीश कुमार उनके नेता होंगे. मैं इससे सहमत नहीं था, लेकिन इस फैसले को माना.'

पिछले साल नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू, लालू की पार्टी आरजेडी और कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन बनाकर विधानसभा चुनाव लड़ा था और नीतीश कुमार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने में सफल रहे. वैसे तो नीतीश और लालू सार्वजनिक तौर पर जाहिर करते रहे हैं कि उनके बीच अच्छे संबंध हैं, लेकिन दोनों दलों के भीतर बीच-बीच में आपसी विरोध के स्वर भी सुनाई देते रहे हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com