-->

Breaking News

पूरी दुनिया को पता, बिहार की जनता का क्या है मैंडेट : नीतीश

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बयान पर रविवार को कहा कि सभी पर रिएक्शन देने के लिए मुझे मैंडेट (जनादेश) नहीं मिला है. दुनिया को मालूम है कि बिहार की जनता का क्या मैंडेट है. बिहार कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी व अकुपेशनलथेरेपी, पटना के  परिसर में आयोजित समारोह के बाद पत्रकारों से सीएम ने कहा िक हम जनता के दिये मैंडेट के हिसाब से चलें या फिर कोई कुछ बोल रहा है, उसके हिसाब से.

इस तरह की बातों पर मैंने कभी ध्यान नहीं दिया है और इन बातों को कोई भी महत्व नहीं देता हूं. मुख्यमंत्री ने मीडिया को भी सलाह दी कि इस तरह की बातों से आप लोग अपना समय और स्पेश दोनों जाया कर रहे हैं. मालूम हो कि शनिवार को भागलपुर जेल से  रिहा होने के बाद शहाबुद्दीन ने कहा था कि लालू प्रसाद ही हमारे नेता हैं नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि बिहार की बेहतरी,  तरक्की व चहुंमुखी विकास को लेकर हम सब एक हैं. गंठबंधन हिमालय की तरह  मजबूत है. सरकार बेहतर काम कर रही है. जबसे हमने संघमुक्त भारत की बात कही है, तब से भाजपा में बेचैनी है.

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि शहाबुद्दीन का ट्रैक रिकाॅर्ड साधु-संत वाला नहीं है. 11 साल जेल में रहनेवाला राजनीतिक ज्ञान दे रहा है. नीतीश कुमार गैर भाजपा मोरचा के नायक है. कोई भी हो ,उसे सरकार के इकबाल का एहसास कराया जायेगा.

कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने कहा कि शहाबुद्दीन का बयान बेतुका व नकारात्मक है.  यह बयान सेक्यूलरिज्म के पक्ष में नहीं है. नीतीश तीनों दलों के नेता हैं. सरकार सब कुछ कंट्रोल कर सकती है. नीतीश सरकार के सुशासन में खौफ नहीं है.
सुशासन व शहाबुद्दीन में सीएम किसे चुनेंगे : मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि शहाबुद्दीन और सुशासन साथ–साथ नहीं चल सकता है.  दोनों में से सीएम नीतीश कुमार किसे चुनेंगे? ऐसे दुर्दांत के सभी मामलों का स्पीडी ट्रायल कराते हुए उस पर सीसीए लगाने की हिम्मत करेंगे‍?   

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com