-->

Breaking News

जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर झूमने लगे अर्जुन और श्रद्धा कपूर

न्यूयॉर्क : एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अर्जुन का कहना है कि बॉलीवुड शैली में न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाच करके उन्होंने अपनी एक और इच्छा पूरी कर ली है. अर्जुन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर श्रद्धा के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा किया. दोनों न्यूयॉर्क में फिल्माई जा रही फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए बॉलीवुड शैली में नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

One thing knocked off my bucket list, bringing the Bollywood song dance raita to Times Square !!! @shraddhakapoorpic.twitter.com/lLNABZ7GJV
— Arjun Kapoor (@arjunk26) September 9, 2016

अर्जुन ने तस्वीर के साथ लिखा, 'टाइम्स स्क्वॉयर पर बॉलीवुड गाने पर नाच कर रायता फैलाने की मेरी ख्वाहिशों की सूची में से एक ख्वाहिश पूरी हो गई. श्रद्धा कपूर.' चेतन भगत फिल्म के सह-निर्माता हैं और यह उन्हीं के उपन्यास पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.

Amazing...The first Indian film to be shot inside the UN #halfgirlfriend@unitednations@chetan_bhagat@mohit11481pic.twitter.com/CSMRJY8UGG
— Arjun Kapoor (@arjunk26) September 10, 2016

'हाफ गर्लफ्रैंड' अगले साल 19 मई को रिलीज होगी. श्रद्धा ने अगस्त महीने में ही अपने प्रशंसकों से ट्विटर के जरिये फिल्म रिलीज की तारीख साझा की थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ''फिल्म 'हाफ गर्लफ्रैंड' 19 मई, 2017 को रिलीज होगी. मोहित सूरी, चेतन भगत, अर्जुन कपूर."

#HalfGirlfriend is going to release on 19th May 2017 @mohit11481@chetan_bhagat@arjunk26
— Shraddha Kapoor (@ShraddhaKapoor) August 6, 2016

यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन उपन्यास पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इससे पहले भी वह '2 स्टेट्स' में काम कर चुके हैं. यह फिल्म भी चेतन भगत के '2 स्टेट्स : द स्टोरी ऑफ माय मैरिज' उपन्यास पर आधारित थी.

Times Square blow dry anyone ??? #shootlife#halfgirlfriend#NYCpic.twitter.com/PLc0TQICek
— Arjun Kapoor (@arjunk26) September 9, 2016

इसी साल जून में फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा घायल हो गई थीं. श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर अपने चोट लगे हुए पैर की तस्वीर साझा की थी, जिस पर नीले रंग की पट्टी बंधी हुई थी. तस्वीर का शीर्षक उन्होंने लिखा था, "लिगामेंट्स में खिचाव लेकिन बास्केटबॉल कोर्ट पर बहुत मजा आया. 'हाफ गर्लफ्रेंड'।"

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com