-->

Breaking News

अरविंद केजरीवाल के एक ओर मंत्री पर दर्ज हुआ मुकदमा

नई दिल्ली: दिल्ली के हौजखास इलाके में आम आदमी पार्टी के एमएलए सोमनाथ भारती के खिलाफ मारपीट और उपद्रव फैलाने का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक 9 सितंबर को सोमनाथ भारती अपने समर्थकों के साथ एक जेसीबी मशीन लेकर एम्स पहुंच गए और बाउंड्री वॉल पर लगी फेंसिंग हटाने लगे. जब वहां मौजूद गार्डों ने उन्हें बताया कि ये सरकारी संपत्ति है और यहां इस तरह की कार्रवाई नहीं की जा सकती है, तो सोमनाथ और उनके समर्थकों ने गार्डों के साथ मारपीट की.

एम्स के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर की शिकायत पर पुलिस ने विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जेसीबी मशीन भी जब्त कर ली है. पुलिस के मुताबिक 6 गार्डों को चोट आई है. उनके बयान भी कोर्ट में दर्ज कराए जा रहे हैं. पुलिस इस मामले में विधायक और उनके समर्थकों को जल्दी ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com