-->

Breaking News

बिन्नी का मजाक बनाने वालों को उनकी पत्नी मयंती लेंगर का करारा जवाब

नई दिल्ली: आजकल यह आम बात हो गई है कि जब भी कोई क्रिकेट खिलाड़ी प्रदर्शन में पीछे रह जाता है, तो फैन्स न केवल उसे बल्कि उसके परिवार को भी निशाना बनाने लगते हैं, जबकि हार-जीत तो खेल का हिस्सा होती है और कई बार किस्मत साथ नहीं होती तो आसान मैच भी हाथ से निकल जाता है. अब स्टु्अर्ट बिन्नी को ही लीजिए वेस्टइंडीज के खिलाफ खराब प्रदर्शन पर उनके लिए सोशल मीडिया पर अपशब्दों तक का इस्तेमाल किया गया. उनकी पत्नी को भी निशाने पर लिया गया. इन सबसे दुखी होकर उनकी पत्नी मयंती लैंगर को सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स के नाम लेटर 'भावनात्मक' लेटर लिखना पड़ा. मयंती पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं... 

पढ़िए उन्होंने क्या लिखा हैं लेटर में...

गौरतलब है कि अमेरिकी धरती पर पहली बार खेली टीम इंडिया के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में एक रन से हार का सामना करना पड़ा. खास बात यह कि इस मैच में भारतीय गेंदबाजों की जबर्दस्त पिटाई हुई थी और ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी के एक ओवर में ही पांच छक्के लग गए थे.

बिन्नी की पत्नी मयंती का पत्र-

डियर ट्रॉलर्स,
मुझे पूरा भरोसा है कि आप में से किसी ने भी अपने चाहने वालों के लिए कभी भी मौत नहीं मांगी होगी या आपसे जुड़े ऐसे किसी व्यक्ति ने आपको डरावनी तस्वीरों वाला कोई धमकीभरा संदेश नहीं भेजा होगा.
सुसाइड की ओर इशारा करते हुए मेरा मजाक उड़ाना शर्मनाक है. एक बार उन परिवारों के बारे में सोचिए, जो इस तरह की ट्रेजडी का सामना करते हैं और आपने उनकी इस असहनीय पीड़ा का मजाक बनाकर रख दिया है.
मुझे उम्मीद हैं कि आपको प्यार मिलेगा और उत्तरदायित्व का एहसास होगा. क्योंकि तलाक की सलाह से ऐसा लग रहा है कि जैसे ये चीजें आपके पास हैं ही नहीं.
मैं 18 साल की उम्र से नौकरी कर रही हूं. मुझे 'लालची महिला' की संज्ञा देने में समय खराब करने की बजाय कोई नौकरी हासिल कीजिए और अपना व अपने परिवार का भला करने के दायित्व का निर्वहन कीजिए.
मुझे लगता है कि हमारा मजाक उड़ाने से आपको अपने आप में अच्छा महसूस होता होगा, अन्यथा क्या यह सच में कोई मायने रखता है?
 आप सबको शुभकामनाएं...

मयंती ने यह लेटर ट्वीट किया...
pic.twitter.com/V8nOcje893
— Mayanti Langer Binny (@MayantiLanger_B) September 1, 2016

2012 में हुई थी मयंती और बिन्नी की शादी
ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी और स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर की शादी 2012 में हुई थी. हालांकि बन्नी पहली बार ही क्रिकेट फैन्स के निशाने पर नहीं आए हैं. इससे पहले वह 11 अक्टूबर,  2015 को कानपुर के ग्रीनपार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में टीम इंडिया को 5 रन से मिली हार के बाद भी निशाने पर थे. इस मैच में भी बिन्नी फ्लॉप रहे थे. 50वें ओवर में धोनी के आउट होते ही दो बॉल बाद गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलकर बिन्नी भी आउट हो गए थे. इसके बाद फैन्स का गुस्सा बिन्नी पर फूट पड़ा था.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com