-->

Breaking News

व्यापमं घोटाले को लेकर जनता से माफी मांगे भाजपा पार्टी : राजेश भदौरिया

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनके ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने व्यापमं भ्रष्टाचार को लेकर कटघरे में खड़ा किया है। भारतीय जनता पार्टी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजेश भदौरिया ने आरोप लगाया है कि सीएम चौहान व्यापमं भ्रष्टाचार की नैतिक जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं। यह आरोप राजेश भदौरिया ने एक पत्रकार वार्ता में आज मंगलवार को लगाए हैं।

राजेश भदौरिया ने आगे आरोप लगाया कि व्यापमं भ्रष्टाचार की वजह से प्रदेश के लाखों नौजवानों का भविष्य अंधकारमय हुआ है, जिसकी वजह से न केवल छात्र बल्कि उनके परिजनों को भी एक भयानक त्रासदी से गुजरना पड़ा है। भदौरिया ने आगे आरोप लगाया कि भाजपा सरकार व्यापमं भ्रष्टाचार की नैतिक जिम्मेदारी लेना तो दूर, बल्कि बड़ी की शर्मिंदगी से ऐसा दिखावा कर रही है कि कुछ हुआ ही नहीं हो।

भदौरिया ने आगे आरोप लगाया कि सीएम चौहान की सरकार व्यापमं भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान बटाने के लिए जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा पार्टी के भव्य आयोजनों पर लगा रही है। राजेश भदौरिया का कहना है कि भाजपा सरकार को पिछले विधानसभा चुनाव में दलित वर्ग के एक बड़े वोट बैंक ने जीत दिलवाई थी, लेकिन कुछ समय से प्रदेश के दलितों के साथ हो रहे अत्याचार के कारण दलितों में भाजपा सरकार के खिलाफ भारी रोष व्याप्त है। राजेश भदौरिया का कहना है कि दलितों के रोष के कारण भाजपा सरकार भारी सदमे में है और लगातार बैठक आयोजित कर दलित वर्ग के वोट पाने के लिए विभिन्न उपायों पर चर्चा कर रही है। राजेश भदौरिया ने अपनी ही भाजपा पार्टी से मांग की है कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनती है, तो प्रदेश का मुख्यमंत्री दलित वर्ग का होगा।

राजेश भदौरिया ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आगामी 28 सितंबर को ग्वालियर में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की एक बैठक आयोजित होने जा रही है। राजेश भदौरिया का कहना है कि मध्यप्रदेश में भाजपा की गिरती हुई साख को बचाने के लिए उन्होंने बीते 21 सितंबर को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और संगठन महामंत्री सुहास भगत को एक पत्र लिखा था।

राजेश भदौरिया का कहना है कि पत्र के जरिए उन्होंने व्यापमं घोटाले के पीड़ितों से माफी मांगे जाने और दलित वर्ग के विधायक को प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री बनाए जाने का एक प्रस्ताव लिखा था। राजेश भदौरिया का कहना है कि उन्हें पार्टी के विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि भाजपा प्रभारियों ने उनके प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। राजेश भदौरिया ने अपना प्रस्ताव खारिज होने के बाद से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों से अपील की है कि पार्टी के हित में और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए इस प्रस्ताव को पारित कराया जाए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com