-->

Breaking News

जम्मू के अखनूर सेक्टर में पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू : पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास छोटे हथियारों से फायरिंग कर आज संघर्षविराम का उल्लंघन किया। थलसेना ने कहा कि अंतिम सूचना मिलने तक फायरिंग रूक-रूक कर हो रही थी। एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने कहा, पाकिस्तान सैनिकों ने आज सुबह करीब 11:45 बजे अखनूर सेक्टर में एलओसी के पास भारतीय थलसेना की चौकियों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

अधिकारी ने कहा कि भारतीय थलसेना ने पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग का उचित जवाब दिया। उन्होंने कहा, रूक-रूक कर फायरिंग अभी जारी है। उन्होंने बताया कि इस घटना में भारतीय सीमा में अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com