-->

Breaking News

ममता बनर्जी रोम रवाना, मदर टेरेसा को संत घोषित करने वाले समारोह में होंगी शामिल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मदर टेरेसा को संत घोषित करने के सामारोह मे शिरकत करने और संभावित निवेशकों से मिलने के लिए एक हफ्ते लंबी रोम और जर्मनी की यात्रा पर आज इटली रवाना हो गयी. ममता के साथ 12 लोगों का एक सरकारी शिष्टमंडल और उद्योगिपतियों का एक समूह उनके साथ गया है.

वह आज सुबह एमिरेट्स की उड़ान से रवाना हुईं. उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘‘मिशिनेरी ऑफ चेरेटी के निमंत्रण पर मदर टेरेसा को संत घोषित करने वाले समारोह में हिस्सा लेने के लिए पवित्र वेटिकन सिटी रवाना हो रही हूं. टेरेसा मानवता की मां थीं. बीमार, जरूरतमंदों और मानवता के लिए उनमें अपार प्रेम था.' मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ बंगाल को बहुत गर्व है कि टेरेसा यहां रहीं और काम किया और हमें पर ढेर सारा प्यार किया और ध्यान रखा. यह वाकई में  जबरदस्त गर्व और सम्मान का वक्त है. हमें आशीर्वाद दें टेरेसा ताकि हम लोगों की सेवा करना जारी रख सकें.' ममता पांच सितंबर तक इटली में रहेंगी जहां रोम की पहली महिला मेयर वी रग्गी उनकी वेटिकन सिटी की यात्रा के दौरान उनके लिए विशेष भोज की मेजबानी करेंगी.

रोम से वह म्यूनिख जाएंगी जहां वह विनिर्माण क्षेत्र के कारोबारियों के साथ बैठक करेंगी. ममता का 10 सितंबर को वापस कोलकाता लौटने का कार्यक्रम है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com