-->

Breaking News

अशोका गार्डन पुलिस ने पकड़ा हथियारों का बड़ा जखीरा

भोपाल। राजधानी की अशोका गार्डन पुलिस ने लक्ष्मी टॉकीज एरिया स्थित एक दुकान से हथियारों का एक बड़ा जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की है। कल शुक्रवार रात जप्त किए हथियारों में 120 छुरियां और तलवारें हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है।

अशोकागार्डन थाना पुलिस ने बताया कि गोविंदपुरा इंड्रस्टियल एरिए में पकड़े गए दो युवकों नसीर पिता सईद उम्र 37 वर्ष निवासी शाहजहांनाबाद और मोहम्मद साजिद पिता कल्लन उम्र 23 वर्ष निवासी शाहजहांनाबाद की निशांदेही पर ये हथियार पकड़े गए हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि इन दो युवकों को गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया से कल शुक्रवार रात को पकड़ा गया था। पुलिस ने इनके पास से तीन छुरियां भी बरामद की थी। पुलिस पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया कि लक्ष्मी टॉकीज एरिया में इनकी दुकान है, जहां पर ये छुरियां और तलवार बनाते हैं।

पुलिस ने इनकी दुकान से छुरियों के अलावा छुरियां बनाए जाने में इस्तेमाल करने वाले औजार और लेथ मशीन भी जप्त की है। अशोका गार्डन पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पूछताछ में दर्ज अपने बयान में कबूला कि वह छुरी और तलावार बनाकर बेचते हैं। आरोपियों पर 25 आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आज शनिवार की दोपहर आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com