-->

Breaking News

हमीदिया की नर्सों ने वेतन की मांग को लेकर की हड़ताल

भोपाल। हमीदिया अस्पताल की करीब 150 नर्सें आज गुरुवार की सुबह अपना काम बंद कर हड़ताल पर बैठ गईं। हड़ताल करने वाली नर्सों का आरोप है कि उन्हें पिछले दो महीने से वेतन नहीं मिला है। नर्सों की इस हड़ताल के चलते हमीदिया अस्पताल की उपचार व्यवस्था पर भारी असर पड़ा है।

जानकारी के अनुसार हमीदिया अस्पताल परिसर में आज गुरुवार की सुबह अस्पताल की करीब 150 नर्सों ने प्रबंधन के खिलाफ हड़ताल की। नर्सों का कहना है कि उन्होंने वर्ष 2007 में ज्वाइन किया है, लेकिन हमीदिया अस्पताल प्रबंधन हर बार उन्हें देरी से वेतन देता है।

नर्सों का कहना है कि वेतन न मिलने के विरोध में उन्होंने पिछले जून माह में भी कामबंद हड़ताल की थी, जिसके बाद उन्हें सैलरी दी गई। जून माह में सैलरी मिलने के बाद से नर्सों को पिछले दो महीनों से सौलरी नहीं दी गई। नर्सों ने हमीदिया अस्पताल को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि अस्पताल प्रबंधन ने समय पर उन्हें वेतन नहीं दिया तो नर्सें रोजाना दो घंटे की कामबंद हड़ताल करेंगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com