-->

Breaking News

उरी आतंकी हमले विजेंदर, वीरेंद्र सहवाग व कईयों ने की निंदा देखें ट्वीट

उरी हमले में सैनिकों की शहादत के बाद बॉक्सर विजेंदर सिंह, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और ऐक्टर शाहरुख खान ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 17 सैनिकों की शहादत एक बेहद ही दुखद खबर है। शहीदों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। उरी पर हमला करके यदि पाकिस्तानियों ने जंग चुनी है, तो हमें भी पीछे नहीं हटना चाहिए। 


वहीं क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है कि उरी हमले के बारे में सुनकर दिल टूट गया है। वे बागी नहीं हैं, आतंकवादी हैं। आतंकवादी को सही भाषा में जवाब देना ही होगा।

बॉलीवुड ऐक्टर शाहरुख खान ने भी इन हमलों पर अपनी संवेदनाएं ट्विटर के जरिए व्यक्त की हैं। शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उरी में हुए कायराना हमले की खबर सुनकर दुख हुआ। हमारे शहीद सैनिकों के परिवार वालों के लिए दुआएं करता हूं। आतंकियों को जल्द से जल्द सजा मिले।

वही भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की और कईयों पर निशाना साधा

सुनील शेट्टी का ट्वीट 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com