-->

Breaking News

रेवांचल सुपरफास्ट एक्सप्रेस रोकने के लिए ट्रैक पर फंसाया Coin, महिला से लूट

भोपाल : मंडीबामोरा के पास ट्रैक पर सिक्का फंसा कर लुटेरों ने सिग्नल रेड किया और Rewanchal Superfast Express में सवार एक महिला यात्री को लूट लिया। कटनी जा रही महिला यात्री ने कटनी पहुंचकर मामले की जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। डायरी मिलने पर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार रात्रि 12 बजे के आसपास अज्ञात लोग मंडीबामोरा स्टेशन के समीप घूम रहे थे। इस समय हबीबगंज से रीवा की ओर जाने वाली ट्रेन क्रमांक 12185 के आने का समय हो रहा था। अज्ञात लोगों ने किलोमीटर क्रमांक 956/30 के पास ट्रैक पर सिक्का डालकर सिग्नल रेड कर दिया। जैसे ही रीवांचल एक्सप्रेस वहां पहुंची तो ड्राइवर ने रेड सिग्नल देखकर ट्रेन रोक दी। ट्रेन लगभग 17 मिनट मौके पर खड़ी रही। इस दौरान अज्ञात लुटेरों ने जैसे ही ट्रेन चली, चलती ट्रेन में खिड़की किनारे बैठी महिला यात्री रीता पत्नी मनोज मेठवानी (30) के गले से झपटकर मंगलसूत्र छीन लिया और भाग गए। महिला यात्री ने इसकी शिकायत कटनी पहुंचकर की। उधर ट्रेन के खड़े होने की सूचना जैसे ही मंडीबामोरा स्टेशन प्रबंधक को लगी, तो उन्होंने कंट्रोल रूम संपर्क किया। क्योंकि स्टेशन से ट्रेन को रेड सिग्नल नहीं दिया गया था। ऐसे में सिग्नल रेड क्यों हुआ, इसकी जानकारी के लिए स्टेशन स्टाफ मौके पर पहुंचा। मौके पर स्टेशन स्टाफ को एक सिक्का जैसी चीज ट्रैक के बीचों-बीच मिली। इस पर स्टाफ ने स्टेशन प्रबंधन को और स्टेशन प्रबंधन ने जीआरपी, आरपीएफ को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर जीआरपी स्टाफ मौके पर पहुंचा और किलोमीटर क्रमांक 956/30 के आसपास सर्च किया। लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला। हालांकि इसकी सूचना स्टाफ द्वारा कंट्रोल रूम को दे दी गई थी। सुबह कटनी जीआरपी ने बीना जीआरपी थाने को महिला यात्री के साथ हुई लूट की सूचना दी। साथ ही बताया कि महिला रीता मेठवानी की शिकायत पर शून्य पर मामला दर्ज कर डायरी बीना भेजी जा रही है। आरपीएफ टीआई आरके भास्कर ने बताया कि मामला महिला यात्री का मंगलसूत्र छीनने का है। जिसकी शिकायत जीआरपी थाने में दर्ज है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com