-->

Breaking News

PM मोदी की करते थे आलोचना, इसलिए लंबी हो गई केजरीवाल की जीभ : पर्रिकर

पणजी : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने जीभ की सर्जरी कराने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. रक्षा मंत्री पर्रिकर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और उनके खिलाफ ज्यादा बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी, इसलिए उनकी जीभ छोटी की गई.

पर्रिकर ने गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं और गोवा में मेरे खिलाफ बोलते हैं. इसी कारण से उनकी जीभ लम्बी हो गई थी, जिसे अब छोटा करना पड़ा है.

हालांकि उन्होंने केजरीवाल के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा है कि मुझे उनसे सहानुभूति है क्योंकि वह अभी बीमार होने की वजह से छुट्टी पर हैं.

बता दें कि केजरीवाल की खांसी का इलाज करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक उनके मुंह के अनुपात में उनकी जीभ थोड़ी ज्यादा लम्बी हो गई थी. जिसका ऑपरेशन किया गया है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com