-->

Breaking News

आज राहुल गांधी की संदेश यात्रा पहुंचेगी अमेठी, होगी प्रतिदिन पांच नुक्कड़ बैठक

अमेठी: राहुल संदेश यात्रा आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेगी जहां करीब दो सप्ताह यह संदेश यात्रा अमेठी संसदीय क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्रों में दौरा करेगी.

कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा, ‘‘12 अक्तूबर से 25 अक्तूबर के बीच ‘यात्रा’ के तहत पांच विधानसभा क्षेत्रों का दौरा होगा और हर विधानसभा क्षेत्र में राहुल तीन दिन बिताएंगे.’’

अनिल सिंह ने कहा कि राहुल संदेश यात्रा किसानों तक पहुंच बनाने के लिए ‘‘बड़ा’’ ‘जन आंदोलन अभियान’ है. यह यात्रा अमेठी जिले के अमेठी, गौरीगंज, तिलोई और जगदीशपुर (आर) विधानसभा क्षेत्रों तथा रायबरेली जिले के सालोन (आर) विधानसभा क्षेत्र से गुजरेगी.

सिंह ने कहा, ‘‘जिला अध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए हर विधानसभा क्षेत्र से संभावित उम्मीदवार यात्रा में शामिल होंगे.’’ मिश्रा ने कहा, ‘‘हर ‘न्याय पंचायत’ में प्रतिदिन पांच नुक्कड़ बैठक होगी.’’

अनिल सिंह ने कहा कि इस महीने प्रचार खत्म होने के बाद आगामी राज्य चुनावों के लिए पार्टी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है.

आपको बता दें कि साल 2012 के विधानसभा चुनाव में अमेठी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने दो सीटों पर जीत दर्ज की थी. जिसमें राधेश्याम ने जगदीशपुर (आर) और मुस्लिम खान ने तिलाई से जीत हासिल की थी.

बहरहाल खान ने इस साल की शुरूआत में कांग्रेस छोड़ दी और बहुजन समाज पार्टी ने उनके बेटे मोहम्मद रउफ को तिलोई से अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com